दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में कट्टा दिखाकर 5 करोड़ की लूट, सीसीटीवी फुटेज आया सामने



बलरामपुर के रामानुजगंज में दिन दहाड़े ज्वेलरी शॉप में कट्टा दिखा कर 5 करोड़ की लूट हो गई। दुकान संचालक राजेश सोनी पर लूटेरों ने कट्टे से हमला किया और लूट को अंजाम दिया। आरोपी दुकान में मौजूद ग्राहकों का मोबाइल भी लूट कर ले गए। भीड़ भाड़ वाले इलाके में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक दुकान संचालक की ओर से रिपोर्ट नहीं लिखाई गई है।

रामानुजगंज नगर पालिका चौक में राजेश ज्वेलर्स के नाम से दुकान है जिसमें दोपहर करीब 1.50 बजे तीन बाइक सवार पहुंचते हैं और फिल्मी स्टाइल में बंदूक की नोक पर दुकान के संचालक और कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लेते हैं और 15 मिनट में देखते ही देखते लुटेरे ज्वेलरी शॉप से 8 किलो सोना लूट लेते हैं और मौके से फरार भी हो जाते हैं। सोने की अनुमानित कीमत लगभग 5 करोड़ बताई जा रही है।

दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में हुई डकैती के इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें दो अलग – अलग मोटर साइकिल में 5 डकैत नजर आ रहे हैं। वही ज्वेलरी शॉप की सीसीटीवी फुटेज में 3 डकैत दिखाई दे रहे है। इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने तत्काल मोर्चा संभाला और डकैतों की धर पकड़ करने में जुट गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि दुकानदार ने अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने