एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने अलग अलग तरह से की आत्महत्या



मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। इधर, घटना का जानकारी लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी है।
मूल रूप से सिवनी मालवा के बनापुरा में रहने वाला परिवार शहर के नीचा बाजार स्थित एक मकान में रहता था। गुरुवार की सुबह परिवार के तीन सदस्यों ने अलग अलग तरह से आत्महत्या कर जान दे दी है।



मामले की जांच में जुटी पुलिसबता दें कि इस सनसनीखेज मामले में पिता अपने पांच साल के मासूम बच्चे को साथ लेकर ट्रेन के सामने कटकर अपनी जान दे दी, जबकि इसी दौरान मृतक की पत्नी घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इधर, मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। ऐसी जानकारी सामने आई है कि पहले पत्नी ने घर में आत्महत्या की है। इसके बाद पति अपने पांच वर्षीय बच्चे को रेलवे ट्रेक पर लेकर पहुंचा और ट्रेन से कटकर जान दे दी है। फिलहाल, तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर मामले की जांच शुरु कर दी है। जांच के आधार पर आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने