एक ही परिवार में 4 की मौत: देवरानी और जेठानी फंदे पर लटकी मिलीं, नानी-नातिन का शव कुएं में मिला



सागर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां एक ही परिवार के चार शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि देवरानी और जेठानी के शव कुएं में फंदे पर झूलते मिले, जबकि नातिन और नानी का शव पानी तैरते हुए मिला। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र (DEORI police staion) के कोपरा गांव का है। यहां शनिवार को सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जबक एक ही परिवार की चार महिलाओं के शव कुएं में मिले। इनमें से दो महिलाएं देवरानी और जेठानी थी, जिनके शव कुएं में फंदे पर लटके हुए थे, वहीं जबकि नातिन और नानी का शव पानी में तैर रहा था।
शनिवार सुबह हुई घटना के बाद से अब तक ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है।सूचना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया, जहां शवों को कुएं से बाहर निकाला गया। पंचनामा बनाकर पोस्ट मार्टम के लिए शवों को भेज दिया गया है।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्राम कोपरा में कुएं में भारती लोधी, आरती लोधी के शव कुएं के भीतर फंदे पर लटके हुए थे। जबकि नानी भागवती लोधी और नातिन रोमिका के शव पानी में तैर रहे थे। इनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

एक साल पहले बहू ने की थी आत्महत्यापरिवार के एक सदस्य ने बताया कि सोनू लोधी की पत्नी ने एक साल पहले जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद पुलिस ने पूरे परिवार के सदस्यों पर प्रकरण दर्ज किया था। मृतक भारती और आरती के पति पहले ही जेल में है।मृतका बहू के परिवार वाले आए दिन गाली-गलौज करते रहते हैं। शुक्रवार को भी शाम को कुछ लोग आए थे और गालीगलौज की थी। इससे परेशान होकर शायद इसीलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया होगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने