नहर में अनियंत्रित होकर गिरी कार,हादसे में दो युवक लापता



मामा के घर जा रहे चार दोस्त हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर बरगी नहर में गिर गई। कार में सवार 4 में से दो दोस्त तैरकर बाहर निकल आए। दो युवक लापता हैं। पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम उनकी तलाश में जुटी है। एक्सीडेंट मंगलवार रात 1 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक, जबलपुर के रहने वाले चार दोस्त कार से सिमली गांव जा रहे थे। कूम्हिखुर्द गांव के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई।



दो दोस्त तैरकर बाहर निकले
शुभम विश्वकर्मा और अंकित यादव कंचनपुर, अनु अंसारी बाबा टोला जबकि शकील शाह रद्दी चौकी इलाके के रहने वाले हैं। चारों प्राइवेट जॉब करते हैं। मंगलवार शाम को चारों शुभम के मामा अजीत विश्वकर्मा के घर सिमली गांव जा रहे थे। कूम्हिखुर्द गांव के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे में शुभम विश्वकर्मा और अनु अंसारी किसी तरह नहर से बाहर आ गए। शकील शाह और अंकित यादव का सुराग नहीं मिला है।

दोनों युवकों की चल रही तलाश
सूचना पर मझगवां थाना पुलिस रात में ही मौके पर पहुंच गई। शकील और अंकित की तलाश शुरू की। बुधवार सुबह एसडीईआरएफ मौके पर पहुंची। सुबह 8:30 बजे कार को पानी से निकाला। लेकिन लापता युवकों का पता नहीं चला। बोट के जरिए युवकों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शुभम विश्वकर्मा और अनु अंसारी के बयान दर्ज किए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने