भारी बारिश की वजह से स्कूल से सटी मकान की दीवार गिरी, दबने से 4 बच्चों की मौत



 रीवा में भारी बारिश की वजह से एक स्कूल से सटे मकान की दीवार ढह गई. दीवार के मलबे में दबने से स्कूल के 4 छोटे बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 7 से अधिक स्कूली बच्चे भी इस मलबे में दब गए थे जो अभी गंभीर घायल हैं, जिन्हें रीवा के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है.



जब स्कूल में बच्चे पढ़ रहे थे इसी दौरान दीवार धराशाई हो गई. जिसमें नौनिहाल बच्चों की दबकर मौत हो गई है और कई बच्चे घायल हुए हैं. इस घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल मच गया. मौके पर स्थानीय कलेक्टर, एसपी और नगर पालिका के अधिकारी पहुंच गए हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं. घायल स्कूली बच्चों को अस्पताल में पहुंचाया जा चुका है जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. लेकिन चार स्कूली बच्चों की मौत हो गई है.


मरने वाले 3 बच्चे एक ही परिवार के

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस हादसे में मरने वाले 4 स्कूली बच्चों में से 3 बच्चे एक ही परिवार के हैं. ये सभी बच्चे स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद घर जाने के लिए स्कूल क्लास से बाहर निकले ही थे कि तभी नजदीकी मकान की दीवार गिर पड़ी और इसकी चपेट में कई स्कूली बच्चे आ गए. ये सभी बच्चे दीवार के मलबे में दब गए थे. जिसकी वजह से चार बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 से अधिक स्कूली बच्चों के गंभीर घायल होने पर उनको अस्पताल ले जाया गया है. प्रशासनिक अधिकारी पूरी घटना की जांच-पड़ताल में जुट गए हैं

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने