वाहन चोर गिरोह का आतंक, 24 घंटे में 4 लाख तक की गाड़ी चोरी



मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में वाहन चोर गिरोह का आतंक बढ़ा है। शहर के अलग अलग क्षेत्रों से पिछले 24 घंटों में करीब 4 लाख रुपए के दो पहिया वाहन गायब हुए हैं। पुलिस का अनुमान है कि चोर आसपास के जिलों से आकर भोपाल में सक्रिय हैं और चोरी के वाहन अन्य जिलों तक पहुंचाए जा रहे हैं।
चोरी की वारदात की शिकायत इन थानों में
जानकारी के अनुसार शहर के एमपी नगर, कोलार चुनाभट्टी, शाहजहांनाबाद क्षेत्रों से 8 दोपहिया वाहन के चोरी होने की शिकायत पिछले कुछ घंटों में दर्ज कराई गई है। इन थानों क्षेत्रों से गायब हुए वाहनों की कीमत करीब 4 लाख रूपए तक आंकी गई है। वाहन मालिकों द्वारा चोरी की वारदात की शिकायत थानों में की गई है।

सीसीटीवी फुटेज का सहारा
वाहन चोरों गिरोह की खोजबीन और चोरों की तलाश को लेकर क्राइम ब्रांच पुलिस जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चोरों की खोजबीन के लिए पुलिस की टीमें सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही हैं। पुलिस की टीम अन्य जिलों के थानों में संपर्क करते हुए जानकारी जुटा रही है।

मामलों को लेकर तहकीकात
पुलिस जानकारी के अनुसार भोपाल शहर के चूनाभट्टी शाहपुरा लेक पास स्थित बंसल अस्पताल के सामने से मलखान सिंह की बाइक चंद ही मिनटों में चोरी हो गई है। अस्पताल के पास स्थित स्वर्ण जयंती पार्क के सामने एक बाइक की चोरी हुई है। एमपी नगर और शाहजहानाबाद से बाइक चोरी होने की घटनाएं सामने आईं हैं। पुलिस को यह जानकारी मिली है कि शहर के पिपलानी, गोविंदपुरा क्षेत्रों से वाहन चोरों का गिरोह सक्रिय है। उन्हें जल्द ही इन मामलों में पूछताछ के लिए थानों की पुलिस बुला सकती है। सभी मामलों को लेकर तहकीकात की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने