पति ने की पत्नी के आशिक बेरहमी से हत्या कर दी



झारखंड की राजधानी रांची से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पति ने अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं, मृतक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. उसके परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

मामला रांची के बुढ़मू थाना क्षेत्र के बेडवारी गांव का है. यहां अर्जुन मुंडा नाम के युवक का प्रेम संबंध ओझासाड़म गांव के रहने वाले जगदीश मुंडा की पत्नी के साथ था. अर्जुन अपनी प्रेमिका से उसके पति की गैरमौजूदगी में मिलने आया करता था. इसकी जानकारी मिलने पर जगदीश ने अर्जुन को किडनैप किया और जंगल में ले जाकर उसकी पत्थर से कूचकर हत्या कर दी.
क्या है मामला?



अर्जुन जगदीश की गैर हाजिरी में उसकी पत्नी से छिपकर मिलने आया करता था . दोनों का शादी से पहले से ही प्रेम संबंध था. प्रेमिका के पति के बार-बार मना करने पर भी अर्जुन नहीं माना. घटना के दिन भी अर्जुन अपनी प्रेमिका से मिलने आया था. इसकी जानकारी मिलने पर जगदीश ने अपने दोस्त कृष्णा मुंडा के साथ मिलकर पहले अर्जुन को जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाया और उसे जिकरा फॉल के जंगल में ले जाकर पत्थर से मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को जंगल में ही फेंक दिया.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने