नायब तहसीलदार की दबंगई...फरियादी का मोबाइल छीनकर की मारपीट

  




मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में एक फरियादी ने नायब तहसीलदार पर रिश्वत लेने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। फरियादी की शिकायत अब जिला कलेक्टर तक पहुंच गई है, मामले की जांच के तहत जल्द ही कार्रवाई की जा सकती है। कथित तौर पर यह जानकारी भी सामने आई है कि नायब तहसीलदार द्वारा की गई मारपीट का वीडियो भी सामने आया है।


फरियादी चुन्नीलाल साहू का आरोप
जानकारी के अनुसार जिले के ताला सर्किल के नायब तहसीलदार रविंद्र पटेल पर फरियादी चुन्नीलाल साहू द्वारा यह गंभीर आरोप लगाया गया है। इस मामले में जिले के कलेक्टर धरणेन्द्र जैन ने फरियादी को आश्वासन देते हुए कार्रवाई करने की बात कही है। चुन्नीलाल ने अपने बयान में यह भी बताया है कि रविंद्र पटेल ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया है।

10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग
फरियादी चुन्नीलाल ने बयान देते हुए बताया है कि नामांतरण को लेकर तहसील कार्यालय में उसकी ओर से आवेदन दिया गया था। इस पर कार्रवाई के लिए चुन्नीलाल से 10 हजार रुपये की मांग की गई थी। चुन्नीलाल के पास रुपए नहीं होने के चलते केस को खारिज कर दिया गया। जिसके बाद चुन्नीलाल की ओर से मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में कर दी गई। शिकायत वापस लेने के लिए चुन्नीलाल पर लगातार दबाव बनाया गया, लेकिन वह पीछे नहीं हटा।

मोबाइल छीनकर शिकायत वापस लेने का खेल
चुन्नीलाल ने बताया कि वह किसानी का काम करते हैं। शिकायत नहीं लेने पर उन्हें कार्यालय बुलाया गया था और जब वह यहां पहुंचे तो उनका मोबाइल छीनकर शिकायत वापस लेने का खेल खेला गया। इस घटना को किसी अनजान शख्स द्वारा कैमरे में रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया गया। इतना ही नहीं किसान को एक कमरे में ले जाकर उसकी पिटाई भी की गई। किसान ने इस मामले में नायब तहसीलदार पर सीधे तौर पर आरोप लगाए हैं, अब कलेक्टर की कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने