तांत्रिक ने पति का शराब छुड़ाने का झांसा देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म



ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक 30 साल की महिला का एक तांत्रिक ने रेप किया है। रेप करने वाले तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला का पति बहुत शराब पीता है, पति के शराब की लत छुड़ाने के लिए अनुष्ठान कराने के बहाने तांत्रिक ने महिला से रेप किया। वह यहीं नहीं रुका, बल्कि उसने महिला को धमकी भी दी कि अगर वह किसी को इस बारे में बताएगी तो वह उसे अंधेरे आत्माओं से डरा देगा।

तांत्रिक ने बार-बार उस महिला को फोन किया और आखिरी कॉल 10 जुलाई को की। अंत में महिला ने अपने पति को सारी बात बताई और पुलिस को घटना की सूचना दी। दो महीने से ज्यादा समय तक महिला का आर्थिक और यौन शोषण करने के बाद आरोपी को आखिरकार मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी तांत्रिक ने दावा किया है कि महिला और उसका पति दोनों की काली आत्माओं के प्रभाव में थे।
तांत्रिक ने महिला को दी धमकी


दरअसल, घटना ग्वालियर के उतैला गांव की है। 4 मई 2024 की शाम की घटना है। रेप के करने के बाद आरोपी महिला को धमकी दे रहा था कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उस पर और उसके पति पर काली आत्माओं को छोड़ देगा। ग्वालियर के ग्रामीण क्षेत्र के एक गांव की 30 वर्षीय पीड़िता अपने शराबी पति की मदद के लिए बेताब थी। उसने सुना था कि एक स्थानीय तांत्रिक हर नारायण राजौरिया ने अपने अनुष्ठानों के माध्यम से कई लोगों को शराब छोड़ने में सफलतापूर्वक मदद की है। 4 जुलाई को महिला और उसका पति तांत्रिक के घर गए।
अनुष्ठा की आड़ में किया रेप

तांत्रिक ने दावा किया कि उसके पति के लिए भूत-प्रेत भगाना ज़रूरी है और उसे एक अलग कमरे में ले गया। थोड़ी देर बाद, वह वापस लौटा और कहा कि उसके पति के लिए अनुष्ठान पूरा हो चुका है, लेकिन उसके लिए भी यह किया जाना चाहिए। अपने पति की मदद करने के लिए उत्सुक, महिला सहमत हो गई। फिर तांत्रिक उसे एक कमरे में ले गया और अनुष्ठान करने की आड़ में उसके साथ बलात्कार किया। उसने उसे चेतावनी दी कि अगर उसने किसी को बताया, तो अनुष्ठान बर्बाद हो जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने