शौच करने बैठा था शख्स... घात लगाकर बैठे अजगर ने जकड़ी गर्दन



जबलपुर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। यह देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो जबलपुर जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर कुंडम तहसील का है। कल्याणपुर गांव में रविवार की सुबह एक व्यक्ति शौच के लिए जंगल में गया था। इसी दौरान 15 फीट लंबे एक अजगर ने उसका गर्दन जकड़ लिया है। इसके बाद वह आदम को निगलने के लिए अपना मुंह खोलने लगा। यह देखकर युवक की हालत खराब हो गई लेकिन हिम्मत दिखाते हुए उसने अजगर का मुंह जकड़ लिया। मुंह जकड़कर शख्स ने चिल्लाना शुरू कर दिया।
17 मिनट तक चलता रहा संघर्ष

अजगर ने ग्रामीण की गर्दन को जकड़ने के बाद जैसे ही अपना मुंह उसे निगलने के लिए आगे किया। ग्रामीण ने अजगर की गर्दन जोर से पकड़ ली और शोर मचाने लगा। ग्रामीण की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और देखा की ग्रामीण की गर्दन को अजगर जकड़े हुए है। ग्रामीणों ने सभी को एकत्रित कर लिए और लाठी , कुल्हाड़ी और अन्य औजार लेकर आये। ग्रामीणों ने किसी तरह अजगर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन उन्हें अजगर पकड़ने के बारे में जानकारी न होने के कारण उन्होंने अजगर पर लाठी डंडे बरसाना शुरूकर दिया। इस दौरान शौच के लिए बैठे शख्स ने उसका मुंह पकड़े रहा।

वहीं, ग्रामीणों के लाठी डंडों के वार से अजगर ने किसी तरह अपनी पकड़ ढीली की और ग्रामीण उसकी चपेट से बच गया। अजगर ने ग्रामीण को जैसे ही छोड़ा वैसे ही ग्रामीण अजगर पर टूट पड़े और उसे हमेशा के लिए नींद में सुला दिया।

इसके साथ ही ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि पीछे से अजगर आकर कैसे शौच के लिए बैठे शख्स को जकड़े हुए हैं। इसके साथ ही धीरे-धीरे उसके शरीर पर अपनी पकड़ को मजबूत कर रहा है। लोगों ने लाठी डंडों से प्रहार किया है। इसके बाद अपनी पकड़ ढीली की है। वहीं, यह देखने के लिए गांव के लोग बड़ी संख्या में वहां जमा हो गए थे। जबलपुर में शायद यह पहली घटना है, जब अजगर ने जिंदा व्यक्ति को निगलने की कोशिश की है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने