एकतरफा प्यार में आराेपी ने की वारदात... घर में घुसकर युवती को मारी गोली, बचाने आई मां पर भी फायर



एकतरफा प्रेम में सिरफिरे ने घर में घुसकर युवती को गोली मार दी। बीच बचाव में आई लड़की की मां पर भी युवक ने फायर कर दिया। दोनों को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान युवती की मौत हो मौत हो गई। उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है। सनसनीखेज मामला सीहोर के भैरुंदा का है। पुलिस ने कसे दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।



तीन महीने पहले पिता ने कराई थी FIR
जानकारी के मुताबिक, रेहटी निवासी प्रभु दायमा और मृतक लड़की आपस में रिश्तेदार भी हैं। युवक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। लड़की को परेशान करने पर पिता ने युवक के खिलाफ तीन महीने पहले FIR दर्ज करवाई थी। फिर भी युवक नहीं मान रहा था। आए दिन धमकियां देता रहता था।



लोग पहुंचे तब तक आरोपी फरार
प्रभु दायमा रविवार रात 8 बजे युवती के घर आया। आरोपी ने 3 फायर किए। युवती को गोली मारी। बीच बचाव करने आई मां पर भी फायर किया। मां-बेटी की चीख सुनकर जब आसपास के लोग वहां आए तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। घटना के समय घर पर युवती की बड़ी बहन और छोटा भाई भी मौजूद था।सूचना मिलते ही पुलिसपहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।



जानें क्या बोली पुलिस
लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि युवक एक तरफा प्रेम करता था। हमने उसे बहुत समझाया था, वो कहने लगा था कि मैं तो ऐसे ही बात करता हूं। पुलिस का कहना है कि प्रभु दायमा और 20 साल की युवती के बीच 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आपस में रिश्तेदार भी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने