कार सहित उफनती नदी में जा गिरे अफसर, केवल एक की लाश मिली



एमपी में लगातार और तेज बारिश हो रही है। बरसात की वजह से दुर्घटनाएं भी घट रहीं हैं। प्रदेश में ऐसा ही एक हादसा उस समय हुआ जब कुछ लोगों की कार एक उफनती नदी में जा गिरी। कार सहित सभी सवार नदी में डूब गए। कार में प्रदेश के एक वरिष्ठ अधिकारी भी सवार थे। हादसे के बाद कार को बमुश्किल नदी से निकाला गया। इस हादसे में अभी तक पुलिस को एक लाश निकालने में सफलता मिली है। अधिकारी का कोई अता पता नहीं है।
बारिश की वजह से यह बड़ा हादसा प्रदेश के शिवपुरी जिले में हुआ। यहां एक न्यायिक अधिकारी कार सहित बुधना नदी में जा गिरे। पुलिस ने कार तो निकाल ली लेकिन अफसर अभी भी लापता हैं। कार में केवल एक व्यक्ति की लाश मिली जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछोर न्यायालय में पदस्थ एडीपीओ राकेश रोशन की कार बुधना नदी में गिर गई थी। पिछोर में पिछले दो दिन से जोरदार बारिश हो रही है जिससे बुधना में उफान आया है। ऐसे में एडीपीओ राकेश रोशन की कार नदी में डूब गई।



हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी, क्रेन आदि की सहायता से कार को निकालने की कोशिश शुुरु की। सोमवार सुबह पुलिस को बुधना नदी के पुल के नीचे पानी में डूबी कार मिली।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने