गर्लफ्रेंड के एक रेनकोट के कारण आधे घंटे तक थमी रही ट्रेनें



सोमवार को बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की वजह से मुंबई लोकल ट्रेन बाधित हो गई. बॉयफ्रेंड की एक गलती ने ट्रेनों के संचालन को पूरे 25 मिनट तक रोके रखा.
मुंबई में भारी बारिश के चलते लोग काफी परेशान हैं. बारिश से बचने के लिए लोग रेन कोट, छतरी लेकर चलते हैं. इस दौरान अपने गंतव्य तक जाने के लिए लोग लोकल ट्रेनों का इस्तेमाल करते हैं. सोमवार को एक अजीब घटना से ट्रेन से सफर करने वाले लोग परेशान हो गए. दरअसल, 19 साल के सुमित भाग्यवंत नाम का युवक चर्चगेट रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर खड़ा होकर ट्रेन का इंतजार कर रहा था. बारिश से बचने के लिए उसके पास रेनकोट था. ठीक उसके प्लेटफॉर्म के सामने 2 नंबर प्लेटफॉर्म पर उसकी गर्लफ्रेंड खड़ी थी.

गर्लफ्रेंड को फेंका रेनकोट जा लटका ओवरहेड वायर में

सुमित ने जब अपनी ग्रेलफ्रेंड को देखा तो उसने उसे बारिश से बचने के लिए अपना रेनकोट ऑफर करना चाहा. उसने गर्लफ्रेंड को अपना रेनकोट देने के लिए उसे जोर से तीन नंबर प्लेफोर्म से 2 नंबर पर फेंका. लेकिन रेनकोर्ट बीच में रेलवे की ओवरहेड वायर में जाकर फंस गया. इसे देख वहां हड़कंप मच गया. जिस वायर में रेनकोट फंसा था उसने बिजली का करंट मौजूद था. कोई अनहोनी न हो इसके लिए आनन-फानन में वहां से गुजरने वाली ट्रेनों का संचालन रोक दिया.
युवक पर लगाया गया जुर्माना

स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ के जवान तुरंत मौके पर पहुंच गए. उन्होंने लंबे बांस की मदद से काफी मशक्कतों के बाद ओवरहेड वायर से उस रेनकोट को नीचे उतारा. युवक की इस हरकत के कारण 25 मिनट तक ट्रेनों का संचालन बाधित रहा. आरपीएफ ने युवक को पकड़कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. युवक के खिलाफ रेलवे एक्ट 174(सी) के तहत कार्रवाई करते हुए उस पर 2000 रुपये का जुर्माना लगाया गया.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने