शराबी पिता की हैवानियत :चार साल के मासूम बेटे की रोड पर पटक-कर दी हत्या



मध्यप्रदेश के बैतूल से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपने चार साल के मासूम बेटे की रोड पर पटक-कर हत्या कर डाली। जिसके बाद पिता अपने बेटे के शव को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस को अब आरोपी पिता की तलाश है।

यह मामला ग्राम सांवगा का बताया जा रहा है। जहां सोमवार की रात पिता दुर्गेश ने अपने ही चार साल के मासूम बेटे कार्तिक की सड़क पर पटक-पटकर हत्या कर दी। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक लड़का घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने चेक करने के दौरान बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पिता दुर्गेश शराब पीने आदी है। उसका पत्नी संगीता से भी विवाद हो गया था। जिसके बाद अपनी बेटी को लेकर वह नासिक अपने मायके चली गई। दुर्गेश के पास बेटा कार्तिक था। जब सोमवार की रात शराब के नशे में दुर्गेश आया तो उसने अपने बेटे को सड़क पर पटक दिया। जिससे उसे गंभीर चोटें आई और उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को मर्चुरी में रखा दिया है। मां को सूचना दी गई है। जिसके बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल, पुलिस आरोपी पिता की तलाश में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने