बाइक सवारों को हवा में उछालते चली गई कार, 3 मौतों से पसरा मातम



रोड एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत हो गई। प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में बैतूल औबेदुल्लागंज नेशनल हाईवे-46 पर एक तेज रफ्तार कार ने 3 बाइक सवारों को हवा में उछाल दिया। इटारसी के पास हुए इस हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। नागपुर से भोपाल जा रहे एक परिवार की कार से यह हादसा हुआ। खंडवा के पास भी एक रोड एक्सीडेंट में किसान और बैल की मौत हो गई।

नर्मदापुरम  में रविवार रात सनखेड़ा फोरलेन पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बैतूल-औबेदुल्लागंज नेशनल हाईवे-46 पर स्विफ्ट डिजायर कार तेज रफ्तार में भोपाल की ओर जा रही थी तभी बाइक सवार तीन लोग रॉन्ग साइड से आ गए। स्पीड के कारण चालक कार को कंट्रोल नहीं कर पाया और तीनों बाइक सवारों को कई फीट तक उछाल दिया।
तीनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।
सोमवार को सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद तीनों मृतकों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए।
कार में नागपुर का परिवार सवार था जोकि भोपाल जा रहा था। हादसे में कार सवार परिवार पूरी तरह सुरक्षित रहा। पुलिस ने कार चालक के​ खिलाफ केस दर्ज किया।



टीआई गौरव बुंदेला ने बताया कि हादसे में सनखेड़ा निवासी 58 साल के नंदलाल पटेल, 55 साल के गोपालदास पटेल और पुरानी इटारसी निवासी 45 साल के राजेंद्र यादव की मौत हो गई। तीनों मृतक रैसलपुर में हुए एक कार्यक्रम से लौट रहे थे।
पिकअप की टक्कर से किसान की मौत
उधर खंडवा जिले में बांगरदा के पास भी हादसा हुआ जिसमें एक किसान की मौत हो गई है। पिकअप की टक्कर से किसान के साथ बैल की भी मौत हो गई। हादसे के बाद मूंदी थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने