शादी के बाद दूल्हा ट्रेन से गायब, सुबह मोबाइल पर फोटो देखकर उड़ गए होश



जलगांव (महाराष्ट्र ) में मंगलवार को धूमधाम से शादी हुई। शाम को दुल्हन लेकर घर जाने के लिए दूल्हा रवाना हुआ। रात में अचानक दूल्हा ट्रेन से लापता हो गया। दूल्हे के लापता होने की खबर से परिवार में हड़कंप मच गया। बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर दूल्हे का शव मिला। हादसे के बाद नई नवेली दुल्हन और परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना खंडवा जिले के सुरगांव बंजारी गांव की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।



जानें पूरा मामला
रेलवे पुलिस के मुताबिक, बुधवार को खंडवा के सुरगांव बंजारी के पास रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा मिला। शव की पहचान सोहागपुर निवासी राकेश रामचंदानी उर्फ रिंकू के रूप में हुई है। राकेश की मंगलवार दोपहर को महाराष्ट्र के जलगांव में शादी हुई थी। दूल्हा अपनी दुल्हन और बारातियों के साथ देर शाम जलगांव से गरीब रथ एक्सप्रेस में बैठकर वापस अपने घर सोहागपुर लौट रहा था।

देर रात दूल्हा राकेश अपनी पत्नी के पास मोबाइल छोड़कर बाथरूम चला गया। काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने ट्रेन में उसकी तलाश शुरू की। उसका पता नहीं चलने पर इटारसी रेलवे स्टेशन पर मिसिंग रिपोर्ट लिखवाई।

ऐसे हुआ खुलासा
परिजन ने बताया कि ट्रेन में सफर के दौरान बुरहानपुर और खंडवा में बारात में शामिल कुछ लोग उतरे थे। इसके बाद दूल्हा-दुल्हन और कुछ अन्य बाराती वापस सोहागपुर आ आ रहे थे। देर रात अचानक दूल्हा लापता हो गया। बुधवार सुबह जानकारी मिली कि सुरगांव बंजारी के पास एक युवक का शव मिला है। शव की मोबाइल पर फोटो बुलवाकर देखी तो वह रिंकू था। तब मामले का खुलासा हुआ।

परिजनों को हादसे की आशंका
परिजनों को आशंका है कि रात के समय ट्रेन में चलने के दौरान हवा के थपेड़े लगने या नींद का झोंका आने से दूल्हा रिंकू नीचे गिर होगा। फिलहाल, घटना एक हादसा लग रही है। दूल्हा ट्रेन से कैसे गिरा? उसकी मौत कैसे हुई? मौत की असली वजह जानने पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही सही कारण सामने आएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने