चलती कार पर पलटा ट्रक, सतना में लोगों 3 की मौत, रीवा के 5 व्यापारियों ने गंवाई जान



सतना जिले में शनिवार दोपहर भीषण हादसा हो गया। सतना-मैहर के बीच निर्माणाधीन सड़क पर तेज रफ्तार के कार के ऊपर ट्रक पलट गया। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जबकि, अन्य लोग घायल हैं। कार सवार एक ही परिवार के सदस्य थे। उचेहरा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुटी हुई है।


सतना- मैहर हाईवे पर पथरहटा के पास शनिवार दोपहर करीब 3 बजे हुए हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि, मासूम बाल-बाल बच गई। मैहर से सतना की तरफ जा रही कार (UP 95 H 3530) के ऊपर सरिया लोड ट्रक पलट गया। चलते चलते उसका अचानक पहिया निकल गया था। पुलिस मृतकों की शिनाख्त नहीं कर पाई।



क्रेन-जेसीबी की मदद से निकाली कार
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के शिकार हुए लोग कार में फंस गए थे। पुलिस ने क्रेन और जेसीबी की मदद से कार को ट्रक से अलग किया और उसमे फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 साल की मासूम बच्ची जिंदा है। मृतकों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास जारी है।



गुढ़ से बकरियां लेकर हैदराबाद गए पांच व्यापारियों की मौत
रीवा जिल के गुढ़ से बकरियां लेकर हैदराबाद गए पांच व्यापारियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी बकरियां भी मर गई हैं। ट्रक में गुढ़ निवासी शफीक खान, मोहम्मद शब्बीर, शहबान खान के दो बेटे जीशान, मो. इबरान खान, मनीष चिकवा, राजू चिकवा दो अन्य लोग रवाना हुए थे। दो लोग ट्रक के केबिन में बैठे थे। जबकि तीन पिछले हिस्से में बैठे थे। सभी ने दम तोड़ दिया। केबिन में फंसे शव क्रेन की मदद से बाहर निकाले गए। हादसा हैदराबाद के चेगुंटा थाना क्षेत्र में हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने