कार से साइकोट्रोपिक ड्रग्स बरामद, आरोपी फरार



जम्मू-कश्मीर पुलिस को रविवार को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गांदरबल जिले में छापेमारी के दौरान एक वाहन और उसके अंदर पाई गई नशीली दवा बरामद किया है। हालांकि आरोपी चक्कमा देकर भाग ने सफल हो गया। इस बारे में पुलिस ने जारी एक बयान में कहा कहा कि उसने पुलिस चौकी शादीपोरा के अधिकार क्षेत्र में साइकोट्रोपिक पदार्थ और अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया एक वाहन बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर पर छापामारे गई थी पुलिस

पुलिस ने बताया कि खुफिया जानकारी के बाद बटविना गांव निवासी मंजूर अहमद भट उर्फ सेठा नामक व्यक्ति के घर पर छापेमारी की गई। बयान में कहा गया है कि साइकोट्रोपिक पदार्थ (प्रतिबंधित ड्रग्स) सुपास्मोप्रोक्सीवोन-प्लस (10 स्ट्रिप्स) आरोपी के वाहन स्कॉर्पियो (पंजीकरण संख्या जेके16-0901) से बरामद किया गया।

आरोपी मौके वारदात से फरार


पुलिस ने प्रतिबंधित पदार्थ और अपराध को अंजाम देने में प्रयुक्त वाहन को मौके पर ही जब्त कर लिया। आरोपी भाग गया है। पुलिस ने कहा कि गांदरबल पुलिस समाज के लोगों से युवाओं के बेहतर भविष्य और अपराध मुक्त समाज के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ ड्रग तस्करों के बारे में जानकारी साझा करने का अनुरोध करती है।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने