क्रिकेट खेलते खिलाड़ी की मौत, हार्ट अटैक से 25 साल के युवक की गई जान



नई दिल्ली:कहते है मौत किसी का इंतजार नहीं करती, जब और जहां उसे आनी होती है आ ही जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश में है.जहां क्रिकेट खेल रहे एक खिलाड़ी की पिच पर ही मौत हो गई. दीपक नाम के खिलाड़ी अपनी बैटिंग का इंतजार कर रहा था. उसे क्या पता कि मौत उसका इंतजार कर रही है. जैसे ही वह बैटिंग करने के लिए ड्रेसिंग रूम से पिच पर जाने ही वाला था कि उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और वह ड्रेसिंग रूम में ही गिर गया. आनन फानन में वहां मौजूद खिलाड़ियों ने उसे उठाया. जब तक उसे अस्पताल ले जाते तबतक उसकी मौत हो गई. 25 साल के दीपक पूरी तरह से चुस्त दुरुस्त था.

घटना गुना जिले के बमोरी के फतेहगढ़ कस्बे की है. क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में मृतक दीपक की टीम की बेटिंग चल रही थी, अगले बैटसमैन के रूप में तैयार दीपक खांडेकर बैटिंग का इंतजार कर रहा था, कब खिलाड़ी आउट हो मैं पिच पर जाकर बैटिंग करू, लेकिन किस को क्या पता था कि अगले पल क्या होने वाला है. ड्रेसिंग रूम में बैठा दीपक अपनी ही टीम के पिच पर खेल रहे दूसरे खिलाड़ी के आउट होने का इंतजार कर रहा था उसे क्या पता वो स्वयं ही अपनी जिंदगी से आउट हो जाएगा. पलक झपकते ही अचानक सीने में दर्द हुआ और मौत के मुंह में चला गया. वहां बैठे खिलाड़ी कुछ समझ पाते उससे पहले ही चारों तरफ अफरातफरी मच गई. तुरंत उसे वाहन में रख कर नजदीक फतेहगढ़ अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, महज दो माह पहले ही उसकी शादी हुई थी. रामपुर मोहालपुर कॉलोनी का रहने वाला दीपक एक निजी कंपनी में काम करता था, पिता कृषक हैं. घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. परिवार समेत पूरा गांव सदमे में है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने