आंध्र प्रदेश में कंडोम ने बढ़ाई चुनावी गर्मी

 



भारत की चुनावी राजनीति में राजनीतिक दल कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के बीच जाने के लिए हर वो हथकंडा अपनाते हैं, जो उन्हें पॉपुलर बनाता है। कोई साइकिल बांटता है, तो कोई लैपटॉप। कोई साड़ी-धोती बांटता है तो कोई स्कूटी। अब नया हथियार कंडोम है, जो धड़ल्ले से बांटा जा रहा है। आंध्रप्रदेश में इन दिनों फ्लेवर वाला कंडोम नहीं, पॉलिटिक्स वाला कंडोम चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, आंध्रप्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव भी होना है। तो वहां के राजनीतिक दलों की टेंशन किसी दूसरे राज्य से दोगुनी है। इस दोहरी टेंशन से निजात पाने के लिए राजनीतिक दल अपने चुनाव चिन्ह वाले कंडोम बांट रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आंध्र प्रदेश में कंडोम बांटने में राजनीतिक दल आगे बढ़ रहे हैं। वे कंडोम के फ्लेवर की चिंता नहीं कर रहे, बल्कि उस कंडोम के पैकेट पर अपने चुनाव चिन्ह की चिंता कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वाईएसआर कांग्रेस और तेलु्गु देशम पार्टी चुनावी तैयारी में एक दूसरे के आमने सामने दिखने की पूरी कोशिश कर रही हे। इसी कोशिश में दोनों पार्टियों ने कंडोम के पैकेट बांटने की शुरुआत की है। दोनों पार्टियों के चुनाव चिन्ह वाले कंडोम के पैकेट अब सोशल मीडिया वायरल हो रहे हैं।

हालांकि, दोनों पार्टियों ने कंडोम बांटने के लिए एक-दूसरे की खिंचाई भी कर रही हैं। इसके बावजूद यह बदस्तूर जारी है। वाईएसआर टीडीपी पर आरोप लगा रही है कि क्या अब टीडीपी वियाग्रा भी बांटेगी? तो टीडीपी वाईएसआर के चुनाव चिन्ह वाले कंडोम पैकेट दिखा कर पूछ रही है कि क्या जनग मोहन रेड्डी की पार्टी इसके बारे में बात कर रही है?

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने