बकरी चोर गिरोह ने लूटी 35 बकरियां, चरवाहे की हत्या कर हुए फरार



मुरैना में बदमाशों ने एक चरवाहे की हत्या कर 35 बकरी लूट ले गए। यह मामला निरार थाना क्षेत्र का है। चरवाहे का शव थाना से 1 किमी. दूर जंगल में मिला है। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुरैना के निरार थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक चरवाहे की हत्या कर 35 बकरियां लूट कर फरार हो गए। हत्या को अंजाम देकर शव को थाने से करीब 1 किमी. दूर जंगल में फेक कर 35 बकरियां लेकर भाग गए। हालांकि मुरैना जिले में कुछ दिनों पहले ही एक ऐसी घटना सामने आई थी।



क्या है मामला
मातादीन कुशवाह नामक युवक सोमवार को बकरियों को चराने जंगल में लेकर गया, लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं आया। रात से ही परिजन व ग्रामीण तलाश में जुट गए लेकिन ग्रामीणों को मंगलवार सुबह जंगल में चरवाहे का शव मिला। मृतक मातादीन कुशवाह की उम्र 38 वर्ष थी।



गला दबाकर की हत्या
चरवाहे की हत्या गला दबाकर की गई है। ग्रामीणों को शव मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुपुर्द कर मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

कुछ दिनों पूर्व भी हुई थी वारदात
कुछ दिनों पूर्व भी मुरैना जिले में 4 हथियारबंद बदमाशों ने करीब 50 बकरियों को लूट लिया था। चरवाहा शिवनारायण को बदमाशों ने पकड़ा और रस्सी से उसके हाथ बांधकर 2 किलो दूर तक अगवा कर ले गए। बदमाशों ने चरवाहे के साथ मारपीट भी की थी। इस घटना में लूटी गई बकरियों की कीमत 3 लाख रुपए आंकी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने