181 पर शिकायत करना ग्रामीण को पड़ा महंगा,नाराज पुलिसकर्मियों ने ग्रामीण को पीटा, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश



उज्जैन जिले के तराना थाने के पुलिसकर्मियों पर एक ग्रामीण ने बर्बरतापूर्वक मारपीट का आरोप लगाया है। इस मामले में न्यायालय द्वारा जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

उज्जैन जिले के तराना तहसील के गांव नाटाखेड़ी निवासी ग्रामीण नारायण सिंह पिता डूंगा को गुरुवार को तराना पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया था। नारायण सिंह पर धारा 110 की कार्रवाई कर उसे न्यायालय भेजा गया था, लेकिन शरीर पर चोट के निशान और सिर पर बंधी पट्टी देखने के बाद न्यायालय द्वारा तत्काल जमानत दी गई और इस मामले में तराना पुलिस पर जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

इस मामले में घायल ग्रामीण नारायण सिंह ने बताया कि उसके पुराने मामलों को लेकर जो की पूरी तरह खत्म हो चुके हैं उनको लेकर तराना पुलिस द्वारा उसे लगातार परेशान किया जा रहा था। जिसके कारण उसके द्वारा 181 पर सीएम हेल्पलाइन में तराना पुलिस की शिकायत कर दी थी।पुलिसकर्मी इस शिकायत को वापस लेने के लिए लगातार दबाव बना रहे थे। नारायण सिंह द्वारा मना करने पर तराना के पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा और मारपीट कर धारा 110 की कार्रवाई कर उसे न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने जब उसे घायल देखा तो पूछताछ की तब नारायण सिंह के अनुसार उसे तत्काल जमानत दी गई और तराना पुलिस पर जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने