जबलपुर के पूर्व नगर निगम आयुक्त वेद प्रकाश भाजपा में ...साथ में दो अन्य पूर्व IAS शामिल...

वेद प्रकाश सहित तीन पूर्व आईएएस अधिकारी भाजपा में शामिल

नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह थे मंच पर उपस्थित



मध्यप्रदेश कैडर के 3 सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी वेद प्रकाश एमके अग्रवाल और रविंद्र कुमार मिश्रा ने औपचारिक रूप से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। ग्वालियर में आयोजित भाजपा कार्यसमिति की बैठक के दौरान तीनों सेवानिवृत्त अधिकारियों को केंद्रीय मंत्री चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और जबलपुर सांसद राकेश सिंह के समक्ष पार्टी की प्राथमिकता सदस्य दिलवाई गई।

जबलपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से दावेदारों की सूची में शामिल पूर्व आईएएस अधिकारी वेद प्रकाश और रविंद्र मिश्रा 2003 बैच के अधिकारी हैं वही एनके अग्रवाल 2000 बैच के अधिकारी हैं। रविन्द्र मिश्रा जबलपुर के संभागीय आयुक्त के पद पर रह चुके हैं। विगत 1 पखवाड़े में जबलपुर पश्चिम- विधानसभा क्षेत्र से पूर्व वित्त मंत्री वर्तमान विधायक तरुण भनोट के खिलाफ चुनाव मैदान में भाजपा की टिकट पाने के लिए पूर्व आईएएस अधिकारी वेद प्रकाश ने अपनी गतिविधियां काफी तेज कर दी है। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्हें इस विधानसभा सीट से टिकट को लेकर बड़ा सकारात्मक में स्पष्ट हो जाएगा।

उनकी सदस्यता ग्रहण कर लेने से टिकट की दावेदारी की प्रबलता और अधिक बढ़ गई है। . भाजपा के अन्य नेता और स्थानीय स्तर पर नए दावेदार के प्रति क्या रुख रहेगा यह भी आने वाले समय में स्पष्ट हो जाएगा।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए इसी विधानसभा क्षेत्र के एक नेता जो वर्तमान में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी भी हैं लगातार सोशल मीडिया पर इनकी खिलाफत के स्वर में मुखर नजर आ रहे हैं।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने