दिनदहाड़े भीषण डकैती...स्थानीय लोगों को किया हैरान



प्रदेश के बिश्वनाथ चरियाली क्षेत्र में एक बार फिर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना विश्वनाथ चराली के नबापुर इलाके में हुई। लुटेरे प्रोबिन सैकिया के परिसर में घुस गए और सारा कीमती सामान चुरा ले गए। मालिक पेशे से व्यवसायी है और उसने बताया कि चोरी उस समय हुई जब घर में कोई नहीं था। मालिक के मुताबिक लुटेरे करीब डेढ़ लाख रुपये नकद और करीब 7-8 तोला सोना ले गए। लुटेरों ने दस्तावेज समेत काफी मात्रा में जरूरी सामान भी चुरा लिया।

घटना की सूचना पर बिश्वनाथ चरियाली सदर थाने की टीम मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आवश्यक जांच भी शुरू कर दी है।

कुछ दिन पहले गोहपुर पुलिस की ओर से चलाए गए ऑपरेशन में नकली सोने के साथ 6 लाख 60 हजार रुपये नकद बरामद किया गया था. घटना के संबंध में पुलिस टीम ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है। गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों की पहचान अनवारा बेगम, नजमुल हक, नजरिना बेगम और अब्दुल मुन्नास के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने अनवारा बेगम के पास से नकली सोना जबकि अब्दुल मुन्नास के पास से कैश बरामद किया था. अपराध के खिलाफ असम पुलिस के अभियान के एक हिस्से के रूप में कीमती इनपुट के आधार पर ऑपरेशन को अंजाम दिया गया। आज एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए, असम के पुलिस महानिदेशक ने एक महीने के भीतर राज्य में नकली सोने और नकली मुद्रा की समस्या को खत्म करने का वादा किया। पुलिस द्वारा इस अभियान को अंजाम देने से एक दिन पहले बिश्वनाथ कस्बे के बीचोबीच लूट की घटना घटी। विश्वनाथ के कुचगांव में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया जहां दो घरों को लुटेरों ने लूट लिया। यह घटना बिपुल भुइयां के किराए के आवास में हुई, जो बिश्वनाथ में एलआईसी कार्यालय के पीछे स्थित है। लेकिन अहम बात यह है कि लूट दिन के समय करीब 11 बजे हुई।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने