शादी के लिए प्रेमिका नहीं मानी तो सिरफिरा आशिक ने ले ली जान



चतरा से पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का सिर्फ 48 घंटों में खुलासा कर दिया है. मर्डर के मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल चतरा पुलिस ने लावालौंग के पोटम गांव में चर्चित नाबालिग ब्लाइंड मर्डर केस का सिर्फ 48 घंटों में न सिर्फ खुलासा कर दिया है बल्कि आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पूरे चतरा में पुलिस की इस कार्रवाई की वाहवाही हो रही है.

शादी से किया इंकार तो उतारा मौत के घाट

तीन दिन पहले जंगल से एक छात्रा का शव बरामद हुआ था. जिसके बाद एसपी राकेश रंजन ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया. उसके बाद क्या था SIT अपने काम में लग गई और कार्रवाई करते हुए न सिर्फ घटना का 48 घंटों के भीतर खुलासा किया बल्कि नाबालिग छात्रा के निर्मम हत्या में शामिल मृतिका के प्रेमी संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने दो पत्थर, मृतिका का छुपाया गया हवाई चप्पल, मृत छात्रा का खून से सना हुआ कपड़ा और एक मोबाइल फोन बरामद किया है.

पुलिस ने 48 घंटे में मामले का किया खुलासा

मामले का बस खुलासा होने की देर थी. उसके बाद मामले का परत दर परत खुलता चला गया. सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने बताया कि नाबालिग छात्रा की हत्या प्रेम विवाद से नाराज होकर उसके ही प्रेमी संतोष कुमार ने अंजाम दिया था. इसी दौरान घटना के दिन छात्रा को उसके प्रेमी ने गांव के पास के ही जंगल में मिलने के लिए बुलाया था. जहां मृत छात्रा को अपने साथ भाग कर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था. जिसको छात्रा ने ठुकरा दिया. प्रेमिका के इसी बात से नाराज सनकी प्रेमी ने पत्थर से कुचलकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

लावालौग के पोटम गांव की रहने वाली छात्रा लावालौंग के ही कस्तुरबा गांधी आवासीय विद्यालय की 11वीं की छात्रा थी और गर्मी की छुट्टियां मनाने आपने गांव आई थी. इसी दौरान छात्रा अपने गांव के पास महुआ चुनने के लिए गई हुई थी. जहां से वह अचानक लापता हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने गांव के पास जंगल की झाड़ियों से छात्रा का शव और उसके कपड़े बरामद किया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मौके से बरामद मामले की जांच पड़ताल शुरू की. मामले की जांच के लिए SP ने SIT का गठन किया. हत्या के बाद ग्रमीणों ने छात्रा की हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका जता रही थी. ग्रमीणों के कहना था कि रेप के बाद किसी धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गई है. SIT ने मामले की जांच करते हुए 48 घंटों के भीतर मामले का खुलासा कर दिया और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने