जलती चिता को पानी डालकर बुझाया, अधजला शव निकाला बाहर



फरीदाबाद.बल्लभगढ़ के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जा रहा था. चिता को मुखाग्नि दी जा चुकी थी. तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ कि हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम जब पहुंची तब तक चिता आधी जल चुकी थी. पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में चिता से अधजली लाश को बाहर निकलवाया. इसके बाद जो खुलासा हुआ उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.


चिता से निकाली गई लाश सविता नाम की महिला की थी. सविता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस श्मशान घाट पहुंची थी. जानकारी के मुताबिक सविता की कृष्ण नाम के शख्स के साथ दूसरी शादी थी. उसका पति उससे मायके से पैसे लाने के लिए कहता था. दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा होता था. परिजनों ने बताया कि उन्होंने कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने आना-जाना छोड़ दिया. परिजनों का आरोप है कि कृष्ण ने ही सविता की हत्या की है.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सविता का अंतिम संस्कार बिना परिजनों को जानकारी दिए किया जा रहा था. जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. चिता की आग को बुझवाकर अधजली लाश को अपने कब्जे में ले लिया और फिर मृतका के परिजनों को सूचित किया.पुलिस द्वारा जानकारी मिलते ही मृतका के परिजन श्मशान घाट पहुंचे. परिजनों ने मृतका सविता के पति कृष्ण पर उसकी हत्या के आरोप लगाए हैं. वहीं, अब पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने