पत्नी के चरित्र पर था शक, उजड़ गया पूरा परिवार



जालोर. पश्चिमी राजस्थान के जालोरजिले में दिल को दहला देने वाली घटना में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ पानी के टांके (टैंक) में छलांग लगा दी. टांके में पानी कम होने से महिला तो बच गई लेकिन उसके दोनों मासूम बच्चों की जान चली गई. आत्महत्या की इस वारदात के पीछे कारण पति द्वारा पत्नी के चरित्र पर शक (Doubt on character ) करना बताया जा रहा है. आत्महत्या के प्रयास में घायल हुई महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक वारदात सांचौर के चितलवाना थाना इलाके के कुंडकी में गांव में सोमवार को हुआ. कुंडकी गांव निवासी सोहनी बिश्नोई (32) और उसके पति सचिन विश्नोई के बीच परिवारिक विवाद चल रहा है. बताया जा रहा है कि पति को पत्नी के चरित्र पर शक था. इसके चलते दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. रविवार रात को जब घर में सभी लोग सो रहे थे उसी दौरान सोहनी अपनी 4 साल की बेटी समीक्षा और 8 महीने के बेटे अनुभव को लेकर पानी के टांके में कूद गई.

पुलिस पहुंची तब तक बच्चों की हो चुकी थी मौत
परिजनों को इस बात की जानकारी सोमवार को सुबह लगी. उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर एडिशनल एसपी दशरथ सिंह के साथ चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. पुलिस अधिकारियों के अनुसार उनके पहुंचने पहले ही बच्चों की मौत हो चुकी थी. जबकि सोहनी गंभीर रूप से घायल थी. उसके बाद सोहनी को पुलिस सांचौर के निजी अस्पताल लेकर गई. वहां उपचार के बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने