पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, गोलीबारी अभी भी जारी

श्रीनगर : पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह मुठभेड़ शनिवार सुबह से ही चल रही है। पुलिस के मुताबिक, सुरक्षाबलों को पुलवामा के दंगेरपोरा में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। यहां जब सर्च ऑपरेशन चलाया गया, तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दो आतंकी मारे गए हैं। हालांकि, आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।
दंगेरपुरा इलाके में  आतंकियों के होने की मिली थी खबर
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के दंगेरपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद शनिवार तड़के सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल इलाके में तलाश अभियान चला रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अभी चल रही है।
दो घायल जवान हुए शहीद
जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से की गई गोलीबारी में घायल दो जवानों की शनिवार को मौत हो गई। एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया, ‘‘दुर्भाग्य से, जो दो जवान घायल हुए थे उनकी मौत हो गई।'' उन्होंने कहा कि सेना इन जवानों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करती है। पाकिस्तान ने शुक्रवार को उत्तर कश्मीर के बारामूला के रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था जिसमें तीन जवान और तीन आम नागरिक घायल हो गए थे। घायलों में चार साल का बच्चा भी था।
और नया पुराने